featuredUncategorizedअपराधउत्तराखंडखेलदेश-विदेशपर्यटनपुलिसयूथराजनीतिशिक्षासामाजिकस्वास्थ्य

मृत अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव, अन्तिम संस्कार की तैयारी 

बीबीसी ख़बर,न्यूज नेटवर्क पुरोला

Purola,uttarkashi (Jun 25/24) नगर पालिका पुरोला के वार्ड नंबर छः (दुर्गा मंदिर वार्ड)में एक निराश्रित बुजुर्ग व्यक्ति कमरे के अंदर मृत अवस्था में पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि बुजुर्ग की मौत बीमारी की वजह से हुई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलीस बल और नगर पंचायत की टिम मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से शव के दाह संस्कार की तैयारी में जुटी है।

निराश्रित बुजुर्ग व्यक्ति अमर सिंह राणा

नगर पालिका छेत्र के वार्ड नंबर छः मंदिर मार्ग में लगभग 65 वर्षीय बुर्जुग व्यक्ति अमर सिंह राणा निवासी घनसाली ,टिहरी गढ़वाल की कमरे के अंदर मृत अवस्था में पाया गया। आसपास के लोगों ने बाजार चौकी व नगर पंचायत कार्यालय को इसकी सूचना दी जिस पर पुलिस बल और नगर पंचायत कर्मी चंद्रपाल लौथानी मौके पर पहुंच कर मृत व्यक्ति के बारे में सूचना जुटाई। पड़ोसियों ने बताया की उक्त बुर्जुग काफी दिनों से बीमार चल रहा था। जिसे पड़ोसी ही खाना और दवाई देते थे। मृत व्यक्ति घनसाली का रहने वाला है लेकिन घनसाली में भी उसका कोई नहीं है। जिस वजह से स्थानीय लोगों ने पुलिस और नगर पालिका कर्मियों के साथ मिल कर मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में जुटे हैं

थाना प्रभारी पुरोला मोहन सिंह कठेत ने बताया की स्थानीय लोगों और नगर पंचायत के सहयोग से निराश्रित बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!