अपराधउत्तराखंडपुलिसयूथशिक्षासामाजिकस्वास्थ्य

नबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म,पीड़िता ने बताई आप बीती 

विकासनगर/ त्यूणी में नबालिक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपी युवक ने नाबालिक को अपने प्रेम जाल में फंसाया और त्यूणी बुलाकर उसने और उसके दोस्त ने नाबालिक से गैंगरेप किया। सूत्रों के अनुसार पुलीस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब दोषियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

पुलीस सूत्रों के जानकारी अनुसार उत्तरकाशी के पुरोला क्षेत्र की एक 14 वर्षीय किशोरी को त्यूणी निवासी एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया। युवक ने उसे 2 अगस्त को त्यूणी बुलाया। नाबालिक जब त्यूणी आई तो आरोपी सोनू और दिक्षु ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां तक कि आरोपियों ने रोहड़ू और टीकोची हिमाचल प्रदेश से दो अन्य युवकों को बुलाकर त्यूणी और हनोल के विभिन्न होटलों और रेस्टोरेंट में नाबालिग को रखा और उसके साथ गैंगरेप किया।किसी तरह आरोपियों से बचकर निकली नाबालिग ने थाना अध्यक्ष आशीष रवियान को बताया कि चारों ने 2 से 4 अगस्त तक उसको बंधक बना कर रखा और उसके साथ गैंगरेप किया।  सीओ विकास नगर भास्कर लाल शाह ने कहा कि दो आरोपीयों को हिरासत में लिया गया है आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जायेगा।

रोपीयों की पहचान :

सोनू उर्फ राजन (23) पुत्र अतर सिंह निवासी ग्राम रडू थाना त्यूनी जनपद देहरादून।

दीक्षू उर्फ अनेक्स (22) पुत्र सरदार सिंह रावत ग्राम बलावट पोओ चिवां थाना मोरी जनपद उत्तरकाशी। के रुप में हुई है जिन्हें पुलीस ने हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button