अपराधउत्तराखंडपुलिसशिक्षासामाजिकस्वास्थ्य

मोरी विकास खंड के गांव में लगी आग, पांच आवासीय भवन जलकर राख, कई मवेशी भी जले जिंदा।

देर रात 12बजे की घटना, गांव में मची चीख पुकार 

 

मोरी (uttarkashi)मोरी विकास खंड के सुचान गांव, पटी सिंगतूर में देर रात लगभग 12 बजे के आसपास आवसीय भवनों में आग लग गई जिसमें पांच लोगों के आवास जलने की घटना सामने आ रही है।साथ ही इस आगजनी घटना में पशु हानि भी बताई जा रही है। ग्रामीण व एसडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की टिम मौके पर आगजनी घटना पर काबू पाने में जुटी है।

गांव में आवासीय भवनों में लगी आग

देर रात लगभग 12बजे के आसपास मोरी के सुचान गांव में देवदार से निर्मित पांच परिवारों के आवासीय मकानों में आचनक आग धधक उठी जिस से गांव में आफरा तफरी मच गई। देर रात का समय होने के कारण सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। जैसे ही ग्रामीणों ने आगजनी घटना देखी वैसे ही गांव में रोने चिलाने की आवाज़ आने लग गई जिस से अंदर फंसे लोगों को तो बड़े  मुश्किल से बहार निकाल लिया गया लेकिन कई मवेसी इस आगजनी की घटना में  जिंदा जल गए। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी मोरी पुलिस को दी जिस पर पुलिस और एसडीआरएफ, फायर ब्रिगेड के जवान गांव में पहुंच कर ग्रामीणों के साथ आग पर काबू पाने में जुटे हैं। इस आग जनी घटना में

 

 आजन सिंह पुत्र श्री गोकल सिंह

श्री सुंदर सिंह पूत्र श्री आजन सिंह

घूंगर सिंह पुत्र श्री आजन सिंह

प्रताप सिंह पुत्र श्री गाजल सिंह

विपिन सिंह पुत्र श्री प्रताप सिंह के आवासीय भवन और सामान आग की भेंट चढ़ गए साथ ही कई  भेड़ बकरियां और गाय,भैंस भी जिंदा जल गए।

 

खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का कार्य जारी है आगे खबर अपडेट करने की लिए लिंक पर रिफ्रेश करते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button