featured

उत्तरकाशी: पुरोला डम्फर-टिपर मालिकों और चालकों की बैठक आहुत

आपसी सहमति से रवाईं डम्फर-टिपर' यूनियन गठित , गाड़ी भाड़े का नया शुल्क तय

नौगांव। पुरोला क्षेत्र के डम्फर-टिपर मालिकों और चालकों की आज एक बैठक आहुत की गई। जिसमें सहमति से ‘रवाईं डम्फर-टिपर’ यूनियन का गठन किया गया है। इस मौके पर डीजल में हो रही लगातार बढ़ोतरी को देखते नया भाड़ तय किया गया है। जो आज से ही लागू किया गया है।

डम्फर-टिपर मालिकों और चालकों द्वारा आज काफी समय से बन्द पड़े पुरोला पेट्रोल पंप के पास बैठक आयोजित की गई। बैठक में आपसी सहमति से रवाईं डम्फर-टिपर’ यूनियन का गठन किया गया है। जिसमें डीजल गाड़ी के पार्ट के दामों में लगातार हो बढ़ोतरी को देखते गाड़ी भाड़े में संसोधन कर नए रेट तय किये गए है। जो आज से लागू किये गए है। साथ ही फैसला लिया गया कि यूनियन का जबतक रजिस्ट्रेशन नहीं किया जाता है। तबतक यूनियन की व्यवस्थाओं को देखने के लिए बनाई गई समिति के सदस्य अनुज बडोनी, प्रदीप रावत, अनुज असवाल, नवनीत चौहान, महेश भवानी और प्रताप चौहान देखेंगे।

यूनियन में रजिस्टर्ड गाड़ियों के लिए नियम : सभी वाहनों के लिए पर्ची शुल्क तय किया गया है जिसमें पुरोला-मोरी की गाड़ियां के लिए 50 रुपये प्रति चक्कर और बाहरी गाड़िया के लिए 100 रुपये प्रति राउंड यूनियन में जमा करना होगा। नियम विरुद्ध गाड़ी चलाने पर तीन दिन तक खड़ी कर दी जाएगी। साथ ही सभी स्टेशनों का नया भाड़ा भी तय किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!