उत्तराखंडयूथराजनीतिशिक्षासामाजिक

भाजपा जिला कार्य समिति में बोले प्रदेश महामंत्री–कार्यकर्ता घर घर तक पहुंचाएं योजनाओं का लाभ

 

पुरोला(uttarkashi)पुरोला में आयोजित एक दिवसीय भाजपा जिला कार्य समिति में शिरकत करने पहुंचे, भाजपा प्रदेश महामंत्री ने उद्घाटन करते हुए दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यकर्ताओं को संगठित  व सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का मूल मंत्र दीया ।

जिला कार्यसमिति में दीप प्रज्वलित करते भाजपा प्रदेश महामंत्री 

उत्तरकाशी भाजपा जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा के नेतृत्व में  आईएसबीटी कॉन्प्लेक्स पुरोला में एक दिवसीय जिला कार्य समिति का अयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रधानमन्त्री  नरेंद्र मोदी के कार्यों को सराहा जा रहा है । मोदी आज देश के ही नहीं बल्कि पुरी दुनिया के नेता के रुप में आगे बढ़ रहे हैं। साथ ही डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए कई योजनाओं को संचालित किया है। चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने के साथ केंद्र व राज्य की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करना चाहिए।

कार्यसमिति में शामिल भाजपा कार्यकर्ता

वहीं प्रदेश मिडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा कि धामी सरकार जीरो टॉलरेंस पर आगे बढ़ते हुए काम कर रही है भ्रष्टाचारी और माफिया जेलों में बंद है।और प्रदेश सरकार प्रदेश के विकास के लिए कटिबद्ध है। उत्तरकाशी जिले की जिला प्रभारी नीरू देवी, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल, जिला अध्यक्ष सतेंद्र राणा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

 

इस अवसर पर जिला महामंत्री नागेंद्र चौहान,मंडल अध्यक्ष पुरोला जगमोहन पंवार, नौगांव संदीप असवाल, मोरी ईश्वर पंवार, सांकरी दर्शन रावत, ब्लाक प्रमुख डुंडा शैलेंद्र , ब्लॉक प्रमुख मोरी बचन पंवार, मुकेश टम्टा,अतोल रावत, पीएल हिमानी, हरिमोहन चंद, अमीचंद शाह, लोकेश उनियाल, दिवाकर  उनियाल, चरण शाह, राजेंद्र शर्मा, मिडिया प्रभारी पवन तोमर, विकाश राणा,मदन नेगी,सहित कई अन्य कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button